OM SRI SAI NATHAYA NAMAH. Dear Visitor, Please Join our Forum and be a part of Sai Family to share your experiences & Sai Leelas with the whole world. JAI SAI RAM

Friday, May 21, 2010

Khaparde's Shirdi Diary~~~खापर्डे शिरडी डायरी~~~

ॐ साईं राम!!!

२७ दिसम्बर , १९११ ~~~

मैं कल रात ठीक से नहीं सोया लिकिन सुबह जल्दी उठ गया , प्रार्थना की , स्नान किया और बाकी दिनों से जल्दी तैयार हो गया | मध्यान्ह आरती के बाद लगभग तीन बजे मैंने नाश्ता किया और फिर लेट गया और मुझे अच्छी नींद आई | दोपहर में बहुत लोगों ने साईं महाराज से मिलने का प्रयास किया लेकिन उन्हें बात करने की इच्छा नहीं थी , और उन्होंने सभी को वापस भेज दिया | इसीलिए मैं नहीं गया और पड़ने के लिए बैठा | हम सब ने सांझ ढलने पर उनके दर्शन किए जब वे अपनी सैर के लिए निकले और शेज आरती पर | आज भीष्म के भजन अन्य लोगों के द्वारा इसमें गाने के कारण बहुत लम्बे चले | एक मुसलमान नवयुवक ने अपने गीत से मुझे काहीत कर दिया | फिर दीक्षित के द्वारा रामायण हुई |

जय साईं राम!!!