OM SRI SAI NATHAYA NAMAH. Dear Visitor, Please Join our Forum and be a part of Sai Family to share your experiences & Sai Leelas with the whole world. JAI SAI RAM

Monday, March 26, 2012

ॐ साईं राम!!!

मेरा आपकी कृपा से,सब काम हो रहा है~
मेरा आपकी कृपा से,सब काम हो रहा है~
करते हो तुम वो साईं ,मेरा नाम हो रहा है~
करते हो तुम वो साईं,मेरा नाम हो रहा है~
मेरा आपकी कृपा से,सब काम हो रहा है~
मेरा आपकी कृपा से,सब काम हो रहा है~

पतवार के बिना ही,मेरी नाओ चल रही है~
पतवार के बिना ही,मेरी नाओ चल रही है~
हैरान है जमाना,मन्जिल भी मिल गयी है~
हैरान है जमाना,मन्जिल भी मिल गयी है~
करता नहीं है कुछ भी,सब काम हो रहा है~
करता नहीं है कुछ भी,सब काम हो रहा है~
करते हो तुम वो साईं,मेरा नाम हो रहा है~
करते हो तुम वो साईं,मेरा नाम हो रहा है~
मेरा आपकी कृपा से,सब काम हो रहा है~
मेरा आपकी कृपा से,सब काम हो रहा है~

तुम साथ हो जो मेरे,किस चीज की कमी है~
तुम साथ हो जो मेरे,किस चीज की कमी है~
किसी और चीज की अब,दरकार भी नहीं है~
तेरे साथ से गुलाम,अब गुलफाम हो रहा है~
तेरे साथ से गुलाम,अब गुलफाम हो रहा है~.
करते हो तुम वो साईं,मेरा नाम हो रहा है~
करते हो तुम वो साईं,मेरा नाम हो रहा है~
करते हो तुम वो साईं,मेरा नाम हो रहा है~
करते हो तुम वो साईं,मेरा नाम हो रहा है~
मेरा आपकी दया से,सब काम हो रहा है~
मेरा आपकी दया से,सब काम हो रहा है~

जय साईं राम!!!