OM SRI SAI NATHAYA NAMAH. Dear Visitor, Please Join our Forum and be a part of Sai Family to share your experiences & Sai Leelas with the whole world. JAI SAI RAM

Monday, March 26, 2012

Om Sai Ram!!!

है यह पावन शिर्डी यहाँ बार बार आना~~

है यह पावन शिर्डी यहाँ बार बार आना~
साई नाथ के चरणों में आकर के झुक जाना~
है यह पावन शिर्डी यहाँ बार बार आना~~

तेरा मुखडा सुंदर है तू प्राणो से प्यारा है ~
मैं आंखें जब खोलूं मुझे तू ही नज़र आना~
है पावन शिर्डी यहाँ बार बार है आना ~~

तू जग का स्वामी है,तू अंतर्यामी है~
मेरी बिनती सुन लेना साई दया तू बरसना~
है यह पावन शिर्डी यहाँ बार बार है आना ~~

तू ही मेरी किस्मत है ,मुझे तेरी ज़रूरत है~
साई मेरी भक्ति का कुछ मोल तू दे जाना~
है यह पावन शिर्डी यहाँ बार बार है आना ~~

इतनी सी अरज मेरी साई~
इसको न ठुकराना जब द्वार तेरे आऊं~
साई दर्शन दिखलाना~
है यह पवन शिर्डी यहाँ बार बार है आना ~~

Jai Sai Ram!!!